Latest NewsRewa news

MP Patwari Bharti Document Verification: मध्य प्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ा अपडेट, रीवा में इस दिन होगी चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग

मध्य प्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों के लिए गुड न्यूज़ रीवा में 24 फरवरी को होने जा रही काउंसलिंग और दस्तावेज सत्यापन

MP Patwari Bharti Document Verification: मध्य प्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. काफी लंबे समय से चली जांच के बाद आखिरकार पटवारी भर्ती परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग की तारीख सामने आई है.

गौरतलब है कि वर्ष 2022-23 में आयोजित हुई पटवारी भर्ती परीक्षा (MP Patwari Bharti) में घोटाले की खबर सामने आई थी. कहा गया था कि ग्वालियर के एनआरआई कॉलेज में पटवारी भर्ती परीक्षा में घोटाला हुआ है क्योंकि टॉप 10 में से 07 विद्यार्थियों ने इसी कॉलेज में बैठकर परीक्षा दी थी.

इस घटना के बाद काफी सियासत भी हुई उस समय तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पटवारी भर्ती परीक्षा की नियुक्ति पर रोक लगाते हुए जांच के निर्देश दिए थे.

पटवारी भर्ती परीक्षा में जांच हुई और पाया गया कि इस परीक्षा में किसी भी प्रकार का कोई घोटाला नहीं हुआ है. जांच रिपोर्ट के बाद पटवारी भर्ती परीक्षा को क्लीन चिट दे दिया गया और इस परीक्षा में चयनित हुए अभ्यर्थियों के नियुक्ति का रास्ता साफ हो गया. 

सतना रेलवे स्टेशन के अंदर Instagram Reel बनाने वाले युवक और युवती पर जीआरपी पुलिस ने दर्ज किया मामला

रीवा में 24 फरवरी को होगी काउंसलिंग

पटवारी भर्ती परीक्षा में चयनित हुए अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 24 फरवरी को रीवा में होगी कर्मचारी चयन मंडल द्वारा पटवारी भर्ती परीक्षा 2022-23 के चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 24 फरवरी को सुबह 10:00 से शासकीय विधि महाविद्यालय रीवा में करने का आदेश जारी किया है.

चयनित अभ्यर्थियों के दस्तावेज का होगा सत्यापन (MP Patwari Bharti Document Verification)

पटवारी भर्ती परीक्षा 2022-23 में चयनित हुए अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन किया जाएगा. कर्मचारी चयन मंडल द्वारा पटवारी भर्ती परीक्षा की काउंसलिंग का आदेश जारी किया है. जिसमें कहा है कि विद्यार्थी अपनी सुसंगत दस्तावेजों के साथ नियत समय पर उपस्थित रहें. अधिक जानकारी के लिए आप कर्मचारी चयन मंडल के आधिकारिक वेबसाइट को भी चेक कर सकते हैं.

MP Samvida Vacancy 2024: मध्य प्रदेश के इस जिले में निकली संविदा शिक्षक की भर्ती, यहां से करना होगा आवेदन

MP Patwari Bharti Document Verification Notification

MP Patwari Bharti Document Verification Notification

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!